Secret superstar is a story of daughter and mother relation_मा और बेटी के रिश्ते की कहानी है सीक्रेट सुपरस्टार – Article

0
6


मां-बेटी के रिश्ते की कहानी है सीक्रेट सुपरस्टार

Sushant Mohan

Sushant Mohan

| News18Hindi

Updated: October 13, 2017, 11:00 AM IST

आमिर खान इस दिवाली पर अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ लेकर आ रहे हैं. फिल्म का मुख्य किरदार तो जायरा वसीम हैं लेकिन आमिर खान भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. आमिर खान पिछली बार फिल्म ‘दंगल’ में दिखाई दिए थे.

‘दंगल’ में आमिर खान एक ऐसे पिता की भूमिका में थे जो अपनी बेटियों को चैंपियन बनाने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगाता देता है. हालांकि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर पिता की भूमिका में तो नहीं हैं लेकिन वो एक मंटोंर की भूमिका निभा रहे हैं.

आमिर खान कहते हैं कि ये फिल्म सभी लोगों को अपनी मां के साथ देखनी चाहिए. क्योंकि ये फिल्म मां और बेटी के रिश्ते की कहानी भी है. सीक्रेट सुपरस्टार का एक नया पोस्टर अखबारों में प्रकाशित हुआ है जिसमें फिल्म में सीक्रेट सुपरस्टार बनीं जायरा वसीम और फिल्म में उनकी मां और भाई का किरदार निभाने वाले कलाकार दिखाई दे रहे हैं.

न्यूज18 हिंदी से बातचीत में आमिर ने कहा था कि इस फिल्म मां और बेटी का एक स्पेशल बॉन्ड है जिसमें दिखाया गया है कि मां कैसे अपने बच्चों की खुशी की खातिर किसी भी हद तक जा सकती हैं.सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली के दिन रिलीज हो रही है और आमिर खान इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं

यह भी पढ़ें
अरविंद केजरीवाल पर बनी फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी



First published: October 13, 2017

Leave a Reply