Anupam speaks about being FTII Chairman

0
20

Advance Call Recorder

FTII से पढ़ाई की और यहीं का चेयरमैन बना, इससे बड़ी उपलब्धि क्या हो सकती है – अनुपम खेर

अनुपम खेर द्वारा निर्मित फिल्म रांची डायरीज़ 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

मुंबई। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान, पुणे (FTII) के प्रमुख बनाए गए अनुपम खेर ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में इस निर्णय को उनके लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि बताया है।

एफटीआईआई के चेयरमैन बनाए जाने पर अनुपम खेर बेहद खुश हैं। उन्होंने इस बारे में कहा कि, कुछ दिन पहले उनको फोन आया था कि मुझे यह स्थान देना चाहते हैं। लेकिन यह नहीं पता था कि इतनी जल्दी निर्णय ले लिया जाएगा। मैं इससे पहले नेशनल स्कूल अॉफ ड्रामा का चेयरमैन रहा हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा अॉनर है। चूंकि जहां से मैंने पढ़ाई की वहीं का आज चेयरमैन बन गया हूं। अब इससे बड़ी उपलब्धि और क्या हो सकती है। सफर शिमला से शुरू हुआ था जिसके बाद इतनी सारी फिल्में कर ली हैं। अब समय आ गया है जो बटोरा है उसे देने का लौटाने का। दरअसल, अनुपम खेर द्वारा निर्मित फिल्म रांची डायरीज़ 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को लेकर अनुपम खेर बातचीत कर रहे थे। फिल्म को लेकर अनुपम काफी पॉजीटिव हैं। इस फिल्म को सत्विक मोहंती ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जिमी शेरगिल, ताहा शाह, सौंदर्या शर्मा और अनुपम खेर अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की शूटिंग के नज़ारे देखिये, गज़ब के हैं

आपको बता दें कि, एफटीआईआई के प्रमुख के पद पर अनुपम खेर को नियुक्त किए जाने के बाद से इस फैसले पर छात्र संघ सवाल उठा रहा है। बता दें कि, अनुपम खेर को वहां के छात्रों ने खुला खत भी लिखा है। उन्होंने एक ओर जहां संस्थान की खामियों को उजागर किया है वहीं उनका इन मामलों में क्या मानना है का जबाव भी मांगा है। 

By
Rahul soni 

Leave a Reply