18+ warning.. पति के साथ बेड पर हो गईं न्यूड.. शेयर कर दीं शर्मनाक तस्वीरें | adult actress kim kardashian shared love making pictures

0
7


रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अगर कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन भी कहें तो गलत नहीं होगा। न्यूड तस्वीरों से लेकर पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकतें करने तक किम ने कई विवादों से सुर्खियां बटोरी हैं। वहीं इन सबमें एक विवाद ऐसा भी है जिसके चलते किम सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं।

दरअसल, किम ने कुछ समय पहले अपनी और पति केन्या वेस्ट की बेहद अश्लील तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में केन्या उनके ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों सेक्स पोजीशन में दिखाई दिए। वहीं किम की ये विवादित तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। इस पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुनाई है।

बता दें कि किम और केन्या पहले भी अपने सेक्स टेप लीक होने के मामले में सुर्खियों में रह चुके हैं। आगे देखें किम और केन्या की वो तस्वीरें और देखें कई मौकों पर कैसे-कैसे अंदाज में दिखे ये दोनों-

<!–

–>

पति के साथ ऐसे दिखीं किम

पति के साथ ऐसे दिखीं किम

किम अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में दिखाई पड़ रही हैं।

<!–

–>

तस्वीरों ने मचाया बवाल

तस्वीरों ने मचाया बवाल

किम और केन्या की इन अश्लील तस्वीरों ने खूब बवाल मचाया था।

<!–

–>

सेक्स टेप

सेक्स टेप

2007 में आए सेक्स टेप ने किम कार्दशियन को दुनिया से रूबरू कराया।

<!–

–>

न्यूड फोटोशूट

न्यूड फोटोशूट

प्लेब्वॉय और पेपर मैग्जीन के कवर के लिए किम ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसके चलते वे सुर्खियों में हैं।

<!–

–>

हॉट तस्वीरें

हॉट तस्वीरें

हॉट फोटोज और सेल्फी सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं।

<!–

–>

कुछ भी कर सकती हैं

कुछ भी कर सकती हैं

अटेंशन के लिए वे अकसर ट्रांस्पेरेंट और ब्रालेस ड्रेसेस में नजर आती हैं।

<!–

–>

पहली शादी

पहली शादी

कम उम्र में ही किम ने शादी का फैसला लिया था। 19 साल की उम्र में उन्होंने 30 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डैमन थॉमस से शादी की थी। हालांकि, 2004 में तलाक हो गया।

<!–

–>

केन्या और किम

केन्या और किम

2012 से रैपर केन्ये वेस्ट को डेट किया। इस दौरान वे बिना शादी किए ही बेटी नॉर्थ वेस्ट की मां बनीं। बेटी के जन्म के एक साल बाद किम और केन्ये ने शादी की।

<!–

–>

प्लाज्मा थेरेपी

प्लाज्मा थेरेपी

ब्यूटीफुल दिखने के लिए किम ‘प्लेटलेट रिच प्लाज्मा थेरेपी’ लेती हैं। इस थेरेपी में व्यक्ति का खून निकालकर उसे वापस त्वचा में इंजेक्ट किया जाता है।

<!–

–>

इंडियन फूड्स

इंडियन फूड्स

एक बार उन्होंने रियलिटी शो ‘किपिंग विद कार्दशियन’ में ये कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि इंडियन फूड्स खराब होते हैं। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने ब्लॉग लिखकर सफाई दी थी।

English summary

adult actress kim kardashian shared love making pictures.. see bold pics

Story first published: Thursday, October 12, 2017, 20:15 [IST]

Leave a Reply