सोशल: ‘केजरीवाल की कार चोरी हो गई, सीसीटीवी चेक करिए ना’

0
11


इमेज कॉपीरइट
Getty Images

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चर्चित वैगन आर कार गुरुवार को सचिवालय के बाहर से गायब हो गई. कार चोरी होने की सूचना समाचार एजेंसी पीटीआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से दी है.

केजरीवाल की कार चोरी होने की ख़बर मिलते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर चुटकी लेना शुरू कर दिया. फ़ेसबुक और ट्विटर पर लोगों ने केजरीवाल का मज़ाक भी उड़ाया.

@ProudBhagavathi नाम के हैंडल ने ट्वीट किया, ”जिसने भी केजरीवाल की नीली वैगन आर कार चुराई है, तुमको क्या लगता है कार बेचकर पटाखे खरीद लोगे? तुम बिल्कुल सही सोच रहे हो.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

@AskAnshul नाम के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करके केजरीवाल सरकार पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ”केजरीवाल की वैगन आर दिल्ली सचिवालय के पास चोरी हो गई है. उन 150000 सीसीटीवी कैमरों में चेक करिए जो AAP सरकार ने दिल्ली में लगाए हैं. और मोदी को ज़रूर इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

@SunitaSinghAAP ने लिखा, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगन आर कार सचिवालय के पास से चोरी हो गई. आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

@anup_rathour हैंडल ने ट्वीट किया, ”केजरीवाल की वैगन आर चोरी हो गई. चिंता ना करो जल्दी मिल जाएगी. केजरीवाल ने जो 150000 सीसीटीवी लगाए हैं वो कब काम आएंगे.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

@Ankita_Shah8 ने ट्वीट किया, ”आम आदमी पार्टी से जुड़े हर शख़्स के पास केजरीवाल की नीली वैगन आर से जुड़ी यादें होंगे. पूरे सफ़र के दौरान ये कार अहम हिस्सा रही है.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

@vipulmmali ने ट्वीट किया, ”दिल्ली के मुख्यमंत्री की नीली वैगन आर सचिवालय के पास चोरी हो गई. अब जंतर मंतर पर धरने की उम्मीद की जा रही है.”

इमेज कॉपीरइट
Twitter

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Leave a Reply