बिग बॉस, फुल एपिसोड 6 दिसंबर: घर का कैप्टन बनने से पहले अर्शी ने शिल्पा को चप्पल से पीटा

0
7

Advance Call Recorder

biggboss

News18Hindi

Updated: December 6, 2017, 11:32 PM IST

​बिग बॉस का 66वां दिन मासूम फ़िल्म के गीत ‘लकड़ी की काठी’ से शुरू हुआ. बेबी सिटिंग वाले टास्क का ही आज अगला चरण था. विकास गुप्ता लव को अपना साथ देने के लिए मना रहे हैं. साथ ही उन्होंने पुनीत से भी कैप्टनशिप के लिए सेटिंग कर ली है.

अर्शी खान के पास टास्क के तहत शिल्पा की डॉल है. अर्शी ने सभी हदें पार करते हुए उसे घर के दरवाजे पर लटका दिया और चप्पल से मारती रही. इस बात से विकास बहुत नाराज हुए और उन्होंने कहा कि नेशनल टेलीविज़न पर इस तरह की हरकत नहीं होनी चाहिए.

वहीं कैप्टनसी की जंग शुरू हो गयी है और विकास और हितेन की दोस्ती से हीन खान टेंशन में हैं क्योंकि उनकी कैप्टनसी तो हितेन के हाथ में है.

हिना खान पूरी कोशिश में हैं कि किसी भी तरह इस बार कैप्टन बन ही जाएं. वहीं हिना के दोनों दोस्त लव और प्रियांक के बीच तू तू मैं मैं हो जाती है. प्रियांक लव को गाली दे देता है जिससे लव बहुत नाराज है. लेकिन हिना प्रियांक को लव से माफी मांगने के लिए कहती है. प्रियांक के माफी मांगने के बाद भी लव का गुस्सा कम नहीं हुआ है.दूसरी तरफ पुनीश और शिल्पा लव और हिना के रिश्ते को लेकर बातें कर रहे हैं. पुनीश का कहना है कि इस घर में दो लव स्टोरीज चल रही थीं. एक उनकी और बंदगी की और दूसरी लव और हिना की.

आने वाले एपिसोड घर पर रहने वालों के परिवार वाले बिग बॉस के घर आएंगे. अपनी मां से मिलकर शिल्पा फूट फूट कर रोयीं. शिल्पा की मां ने कहा कि उन्हें इस बात का बहुत गर्व है कि शो में उनकी बेटी को मां का दर्जा मिला. उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से ये रिक्वेस्ट की कि वो शिल्पा को गालियां ना दें.

वहीं विकास की मां ने उन्हें गले लगाकर कहा कि उनका बेटा सुपरस्टार है. इसी बीच बातों बातों में आकाश ने शिल्पा को किस कर लिया. इस बात से शिल्पा बहुत नाराज हुईं और उन्होंने आकाश को थप्पड़ मारने की धमकी दी. लेकिन आकाश ने अपनी बचकानी हरकतों से एक बार फिर शिल्पा को मना लिया

Leave a Reply