…तो जल्द ही इंटरनेशनल शो करने वाले हैं कपिल

0
11

Advance Call Recorder

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

News18Hindi

Updated: December 7, 2017, 11:32 PM IST

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने न्यूज18 इंडिया के कार्यक्रम ‘चौपाल’ में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई अनुभव साझा किए. कॉमेडी पर बात करते हुए कपिल ने कहा कि हमारे आसपास के माहौल से कॉमेडी निकलती है. उन्होंने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि कॉमेडियन बनूंगा. बचपन से सिंगर बनने का शौक था. अच्छे सिंगर्स को कॉपी करके सिंगिंग सीखी.

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कपिल ने कहा कि जब मुंबई आया था तब ये पता नहीं था कि स्ट्रगल होता क्या है और कैसे किया है. इसलिए रोज जुहू बीच और बच्चन साहब के घर के बाहर जाकर खड़ा हो जाता था. बाद में एक दोस्त ने बताया कि अंधेरी वेस्ट जाकर प्रोड्यूसर्स से मिलो. उन्होंने आगे कहा कि लाफ्टर चैलेंज में सेलेक्ट होने से पहले कई बार रिजेक्ट हुआ था.

कपिल ने बताया कि मुझे अमरीश पुरी की आवाज बहुत पसंद हैं. उन्होंने कहा कि नेता के रूप मनमोहन सिंह, केजरीवाल, मोदी और अटल जी पसंद हैं. शर्मा ने आगे कहा कि बच्चन साहब जब पहली बार मेरे शो पर आए थे तो मुझे डर लगा था. कपिल ने कहा कि वो चाहते हैं कि पीएम मोदी कभी उनके शो में आएं.

शादी के सवाल का जवाब कपिल ने काफी चुटीले अंदाज में दिया. बकौल कपिल मैं बचपन से ही शादी करना चाहती था, मगर कुछ चीजें भगवान के हाथ में होती हैं. बातचीत के दौरान कपिल ने खुलासा किया कि वो बहुत जल्द इंटरनेशनल शो करने वाले हैं.कपिल ने कहा कि पूरी दुनिया के लोग एक जैसे हैं, एक जैसी संस्कृति है. गोरे हम पर राज कर गये तो उनकी भाषा इंटरनेशनल हो गयी. अगर हमने राज किया होता तो हो सकता है ट्रंप भी हिन्दी बोल रहे होते. खुद पर लोगों की नाराजगी के बाबत कपिल ने कहा कि जनता प्यार देती है तो गलती पर नाराज भी होगी. यारों में ही लड़ाई होती है.

अपने खिलाफ निगेटिविटी और ट्रोल्स पर भी कपिल ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि कभी-कभी ये चीजें काफी परेशान करने वाली होती हैं. मैं वैसे तो इन सब पर ज्यादा कुछ कहता नहीं. लेकिन कभी कभी भावनाओं में बहकर सीधे प्रधानमंत्री जी को ट्वीट कर देता हूं.

ये भी पढ़ें-
राम जन्मभूमि नहीं बल्कि मोदी को बचा रहे हैं स्वामी: ओवैसी
ट्विटर पर चुनाव होता तो राहुल की बॉट आर्मी उन्हें जिता देती: राज्यवर्धन

Leave a Reply