झूठी है 12 दिसंबर को विराट और अनुष्का की शादी की खबर!

0
9

Advance Call Recorder

फैन्स के फेवरेट करने वाले हैं शादी

News18Hindi

Updated: December 6, 2017, 6:07 PM IST

फिल्मी दुनिया और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. अब इस रिश्ते में एक नया नाम जुड़ने वाला है. कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

कुछ समय पहले तक यह खबर आ रही थी कि इन दोनों की शादी आने वाले हफ्ते में 12 दिसंबर को हो सकती है. सभी रस्में 9 से लेकर 12 दिसंबर तक पूरी होंगी.

लेकिन अब अनुष्का के मैनेजर ने न्यूज18 से बातचीत में यह साफ किया है कि फिलहाल अनुष्का और विराट शादी नहीं करने वाले हैं.

कहा जा रहा था कि विराट और अनुष्का की शादी इटालियन तौर-तरीके से बहुत भव्यता से होगी. इस शादी में सिर्फ कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार हो शामिल होंगे.हालांकि विराट और अनुष्का काफी समय से एक साथ हैं. उनके फैन्स भी एक अरसे से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. शायद इसलिए बीच-बीच में इस तरह की अफवाहें उड़ती रहती हैं.

न्यूयॉर्क में अनुष्का विराट

इससे पहले भी इन दोनों की सगाई की खबरें आईं थीं, जिनका बाद में अनुष्का और विराट दोनों ने ही खंडन कर दिया था.

जहां तक करियर की बात है, अनुष्का शर्मा फिलहाल किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं. उन्होंने खुद को फिलहाल फ्री रखा है. वहीं विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे.

इससे पहले युवराज और हेजल, हरभजन और गीता बसरा और हाल ही में जहीर खान और सागरिका घाटगे ऐसे ही क्रिकेट-फिल्मी दुनिया के कपल्स हैं. 

ये भी पढ़ें:

आमिर खान की ‘दंगल’ ने ऑस्ट्रेलिया में जीता सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का ‘आक्टा’ अवार्ड

Leave a Reply